Ad Code

प्रोफेसर सबिता प्रधान बने Odia University's First Vice Chancellor

Professor Sabita Pradhan becomes first Vice Chancellor of Odia University

Professor Sabita Pradhan
First Vice Chancellor of Odia University Prof Sabita Pradhan 

Odisha News in Hindi

Odisha के गवर्नर और चांसलर, प्रोफेसर गणेशी लाल (The Governor of Odisha and Chancellor, Professor Ganeshi Lal)ने Professor Sabita Pradhan को Vice chancellor के पद के लिए appoint किया है एक दो साल की अवधि के लिए, जो तारीख वह पद संभालती है या तब तक कि नई निर्देशिकाएँ जारी होती हैं, जो भी पहले आता है।


शुक्रवार को, प्रोफेसर सबिता प्रधान को सत्याबदी, पुरी(Satyabadi in Puri) में स्थित उड़िया विश्वविद्यालय(Odia University) की पहली उपाध्यक्ष (VC) के रूप में नियुक्त किया गया। उड़िया राज्य के गवर्नर और चांसलर, प्रोफेसर गणेशी लाल, ने प्रधान को उपाध्यक्ष (VC) के रूप में नियुक्त किया है दो वर्षीय कार्यकाल के लिए, जिसकी प्रारंभिक तारीख से या नई दिशानिर्देश जारी होने तक, जो भी पहले होता है।


2017 के उड़िया विश्वविद्यालय अधिनियम की धारा 8(1) द्वारा प्राधिकृत शक्तियों के प्रयोग के परिणामस्वरूप, सत्याबदी में उड़िया विश्वविद्यालय के चांसलर ने खुशी महसूस की है कि प्रोफ़ेसर सबिता प्रधान, विश्व भारती विश्वविद्यालय, शांतिनिकेतन की उड़िया की प्रोफ़ेसर को पहले उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है, सत्याबदी, पुरी के उड़िया विश्वविद्यालय में।


नियुक्ति दो वर्ष की अवधि के लिए प्रभावी रहेगी, जिसकी प्रारंभिक तारीख से जब वह पद संभालती है, या जब तक नई निर्देशिकाएँ जारी नहीं होती हैं, जो भी पहले होता है।

Post a Comment

0 Comments